अक्षय की वजह से घर पर डिस्टर्ब हो रही है वाइफ ट्वींकल खन्ना

अक्षय ओर ट्विंकल (Twinkle Khanna)की एक पिक्चर भी सामने आई थी। जहां उन्हें गार्डन में रिलैक्स करते देखा गया था। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

0
17
Twinkle Khanna is disturbed at home because of Akshay Kumar
Twinkle Khanna is disturbed at home because of Akshay Kumar

अक्षय की वजह से घर पर डिस्टर्ब हो रही है वाइफ ट्वींकल खन्ना

दरसल अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना वायरस के आउट ब्रेक की वजह से अपने घर मे फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे है।उनकी फिल्म सुर्यवंशी की भी रिलीज डेट आगे बढ़ गयी है।

अक्षय ओर ट्विंकल (Twinkle Khanna)की एक पिक्चर भी सामने आई थी। जहां उन्हें गार्डन में रिलैक्स करते देखा गया था। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पिक्चर में पास में ट्विंकल खन्ना के लैपटॉप नज़र आ रहा है। ओर बैकग्राउंड में अक्षय अपनी बेटी नितारा ( Nitara) के साथ खेल रहे है।

ट्विंकल ने पोस्ट में लिखा कि अक्षय (akshay) नितारा ( Nitara) को बिजी रखेंगे , तब तक मैं अपनी बुक पर काम कर लुंगी । लेकिन जो लोग मेरे दिमाग मे रहते है वो मुझसे टैब ही बात करते है जब मेरे आस पास रहने वाले लोग शांति बनाये रखे ।

#नेक्स्ट राइटिंग स्पॉट इज द बाथरूम। ट्विंकल का मतलब अक्षय ओर लीतारा के बोलने की वजह से अपनी बुक पर ध्यान नही दे पा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here