बॉलीवुड फिल्मों में ऐसी भूमिकाएँ, जिसे अस्वीकार करने के बाद अभिनेत्री पछता रही है

0
66
Such roles in Bollywood movies, which the actress is regretting after refusing
Such roles in Bollywood movies, which the actress is regretting after refusing

1.कैटरीना कैफ –

कैटरीना कैफ की बात करें तो कैटरीना को ऑफर हुई थी ये जवानी है दीवानी मूवी।कैटरीना इस मूवी के लिए पहली पसंद थी। लेकिन कैटरीना ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया । फिर दीपिका पादुकोण और रनबीर कपूर ने मिलके ये फ़िल्म की। जो कि सिनेमाघरों में बहुत बड़ी हिट साबित हुई। दूसरी मूवी जो कैटरिना को ऑफर हुई और उन्होंने मना कर दिया , वो भी दीपिका पादुकोण की झोली में गिरी। ये मूवी भी बहुत बड़ी हिट हुई थी ।इस मूवी का नाम है चैन्नई एक्सप्रेस। जिसमे बाद में शाहरुख के साथ लीड एक्ट्रेस के रोल में दीपिका को लिया गया।

2.दीपिका पादुकोण –

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है। उनको भी ऐसे ऐसे रोल ऑफर हुए जिनके लिए उन्होंने मना कर दिया था और वो मूवी हिट साबित हुई। तो सबसे पहले हम बात करेंगे शाहरुख के साथ “जब तक है जान “ऑफर हुई थी ,जिसके लिए दीपिका ने मना कर दिया था । अब आप सोचिये दीपिका अगर हां करती तो मूवी क्या जादू होता। शाहरुख ओर दीपिका की केमेस्ट्री चैन्नई एक्सप्रेस में बहुत ही अछि5 थी।

वहीं दीपिका को सलमान के साथ सुल्तान भी ऑफर हुई थी। लेकिन ये ऑफर भी दीपिका ने मना कर दिया ओर फिर ये मूवी सीधे जाके गिरी अनुष्का शर्मा की झोली में। तीसरी मूवी की बात करें तो सलमान खान के साथ ही किक मूवी का ऑफर भी दीपिका को मिला था , उसको भी उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था। ओर फिर रोल जैकलीन को मिला था।

एक ओर मूवी थी जिसे दीपीका पादुकोण ने नकार दिया था वो मूवी थी आमिर खान के साथ धूम-3। जिसकी जगह फिर कैटरीना कैफ ने ली थी। इसके अलावा दीपिका ने सलमान खान की एक ओर मूवी “प्रेम रतन धन पायो” को रिजेक्ट किया। मतलब दीपिका ने सबसे ज्यादा सलमान खान की मूवीज को रिजेक्ट किया है।

3.अनुष्का शर्मा –

अनुष्का शर्मा ने भी कई ऐसी मूवीज रिजेक्ट की है जो बाद में काफी सुपर हिट हुई है। “की ओर का” में पहले करीना कपूर की जगह अर्जुन कपूर के अपोजिट अनुष्का दिखने वाली थी , लेकिन मूवी के लिए अनुष्का ने मना कर दिया। इसके साथ ही अनुष्का ने रणबीर कपूर के साथ तमाशा मूवी के लिए भी मना कर दिया था। जबकि अनुष्का ओर रनबीर की “ए दिल है मुश्किल “काफी हिट हुई थी।

4.कंगना रणौत –

कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस है जो वीमेन सेंट्रिक मूवीज करती है। जो थेटर्स में काफी चलती है। लेकिन कंगना ने अक्षय कुमार के साथ एक मूवी के लिए ना कर दिया था जो बहुत बड़ी हिट हुई। ये फ़िल्म “रूस्तम” थी। जिससे बाद में इलियाना डिक्रूज को दे दिया गया था। जिन्होंने अक्षय की वाइफ का रोल किया था।जो पहले कंगना को ऑफर किया गया था।

5.करीना कपूर –

दोस्तों एक मूवी होती है जो फ़ॉर एवर के लिए बन जाती है मतलब उस मूवी को कभी भी देखों कितनी बार भी देखो आप बोर नही होते । जी हाँ हम बात कर रहे है “कल हो ना हो ” मूवी की। ये मूवी बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर को ऑफर हुई थी। लेकिन बेबो ने इस मूवी को बाय बाय कह दिया मतलब रिजेक्ट कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here