सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ने 1.25 लाख लोगो की मदद के लिए जुटाई बड़ी रकम

ये एक ऐसा समय है जिसमें पूरा देश एक बहुत बड़ी विकट समस्या से गुजर रहा है। पूरे विश्व में अब केवल एक विषय पर चर्चा होती है ओर वो है कोरोना । विश्व के सभी देश इससे लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। भारत में जिस तरह से इससे कंट्रोल करने के लिए जो कदम पीएम नरेंद्र मोदी ने उठाए है उसकी तारीफ WHO ने भी की है।

1
421
सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ने 1.25 लाख लोगो की मदद के लिए जुटाई एक बड़ी रकम
सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ने 1.25 लाख लोगो की मदद के लिए जुटाई एक बड़ी रकम

सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ने 1.25 लाख लोगो की मदद के लिए जुटाई एक बड़ी रकम

ये एक ऐसा समय है जिसमें पूरा देश एक बहुत बड़ी विकट समस्या से गुजर रहा है। पूरे विश्व में अब केवल एक विषय पर चर्चा होती है ओर वो है कोरोना । विश्व के सभी देश इससे लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। भारत में जिस तरह से इससे कंट्रोल करने के लिए जो कदम पीएम नरेंद्र मोदी ने उठाए है उसकी तारीफ WHO ने भी की है। हालही में पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर लोगो ने अपनी क्षमता के अनुसार दान किया। दान करने वाले लोगों ने जमकर दान किया , इससे एक बार तो वेबसाइट ही क्रैश हो गई थी। जहां बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी , क्रिकेटर्स ओर राजनेताओं ने भी जमकर पीएम केयर्स फंड में खुल के दान किया।

सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ने आगे आकर लोगो की मदद की। मदद के लिए उन्होंने एक टीम बनाकर लोगो से मदद के लिए पैसे जुटाए। सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ओर उनकी टीम ने करीब 1.25 लाख रुपए की राशि जुटाई। ये वास्तव में उनके और उनकी टीम के द्वारा उठाया बहुत अच्छा कदम है .

पीएम केयर्स फण्ड – ज्योतिराज सिंधिया ने पीएम नरेन्द्र मोदी की अपील पर लाखों रूपये दिए दान

सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) ने एक ट्वीट भी किया है। जिसमें सानिया मिर्ज़ा ने लिखा कि  

पिछले सप्ताह हमने जरूरतमंद लोगों को कुछ सहायता प्रदान करने के लिए एक टीम के रूप में प्रयास किया है। हमने हजारों परिवारों को भोजन प्रदान किया और एक सप्ताह में 1.25 करोड़ रुपये जुटाए, जो 1 लाख लोगों को पास करने में मदद करेगा। एक सतत प्रयास कर रहा है और हम हैं इसमें एक साथ ।

मदद के इन प्रयासों और उनको पूरा होते देख लग रहा है कि आज पूरा भारत एक सूत्र में बंधा हुआ है। 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here