रवीना टंडन ने अपनी कैट को नहलाते हुए वीडियो किया शेयर

1
356
रवीना टंडन Raveena Tandon ने अपनी कैट को नहलाते हुए वीडियो किया शेयर
रवीना टंडन Raveena Tandon ने अपनी कैट को नहलाते हुए वीडियो किया शेयर

रवीना टंडन ने अपनी कैट को नहलाते हुए वीडियो किया शेयर

कोरोना के चलते सभी लोग अपने अपने घरों पर है । ऐसे में जब पूरा देश लॉक डाउन है तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री घर पर है। इस बीच कई सेलिब्रेटीज ने अपने अपने विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए कि किस तरह से वो अपना टाइम स्पेंड कर रहे है। इससे पहले भी जब नरेंद्र मोदी ने एक दिन का जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था तब भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने 5 बजे उन सभी योद्धाओं को थैंक्यू बोला था जो इन कठिन परिस्थितियों में अपने घर वालों से दूर रहकर उन लोगो की सेवा में लगे थे जो कोरोना से पीड़ित थे ।ओर उनके सम्मान में सभी ने अपने अपने तरीके से उनको थैंक्यू बोला ओर अपने विडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

ऐसे में रवीना टंडन का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी कैट को नहलाते हुए नजर आ रही है। इस बीच रवीना टंडन उससे बातें भी कर रही है।ओर पूछ रही है कि क्या उससे नहाना पसंद नहीं है। 

अनुष्का(Anushka Sharma) ने दिया विराट कोहली को हेयर कट-देखें विडियो

रवीना टंडन ने ट्वीट में लिखा है कि वैसे तो कैट्स को नहाना पसंद नहीं है लेकिन ये इस लॉक डाउन के समय पूरी तरह से अंदर रहने के लिए राजी है। रवीना केट को ये भी पूछ रही है कि क्या उसे नहाना पसंद है ओर इस केट ने कहा नो। जो कि बहुत इंटरस्टिंग था।

इस वीडियो  रवीना बता रही है कि जब कैट ही अंदर रहने के लिए राजी है , जिसे घर में रहना पसंद नहीं । तो आप भी इस कठिन समय पर घर पर ही रहे , बहुत ज्यादा जरूरत हो तब ही निकले।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here