OPPO RENO3 PRO 2 मार्च को भारत में होगा लॉन्च – जाने फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत

0
225
OPPO is about to launch RENO 3 PRO in India. Know full specification
OPPO is about to launch RENO 3 PRO in India. Know full specification

दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सेल ड्यूल सेल्फी कैमरा OPPO स्मार्टफोन Reno 3 pro 2 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाला है। खास बात ये है की इस डिवाइस का ग्लोबली लांच इंडिया में रखा गया है। ये डिवाइस आपको 5 G और 4 G दो वैरिएंट में देखने को मिलेगा। अगर आप ओप्पो फैन है तो ये डिवाइस आपके लिए है। आईये जानते है आखिर इस डिवाइस के खासियत क्या क्या है – क्या खास फीचर्स से लेस है ये स्मार्टफोन। और साथ ही इसकी अनुमानित कीमत भी की ये किस कीमत तक भारत में लांच हो सकता है।

ओप्पो RENO 3 PRO पिछले वर्ष ही चीन में लॉच हो चूका है। और भारत में डिवाइस का बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था। और ख़ुशी की बात है कि ये इंतज़ार कल खत्म हो जायेगा। ये स्मार्टफोन पाने कमरे के लिए काफी प्रसिद्ध है।
ओप्पो इंडिया हेड तस्लीम आरीफ ने अपने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट पर ये कन्फर्म किया है कि ये स्मार्टफोन भारत में दो वैरिएंट्स 5 G और 4 G में देखने को मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन

ओप्पो RENO 3 PRO चाइनीज स्मार्टफोन के कम्पेरिज़न में स्लाइडली डिफरेंट होगा। सबसे पहले बात करते है डिस्प्ले की तो ओप्पो RENO 3 PRO के साथ में आपको 6.5 इंच जिसका एक फुल HD प्लस ऑलेट पैनल, 90 HZ के रिफ्रेश रेट पर ड्यूल पंच होल पिल शेप कमरे के साथ देखने को मिलेगा जोकि सबसे इंटरेस्टिंग है। अब आप सोचेंगे की इसमें इंट्रेस्टिंग क्या है ? तो आपको बता दे की ये स्मार्टफोन वर्ल्ड के ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जहाँ आपको हाईएस्ट कैमरा रेजुलेशन के ऊपर 44 MP ड्यूल सेल्फी कैमरा देखने मिलेगा।

कैमरा

चाइनीज वैरिएंट के कम्पेरिजन में ये डिवाइस डिफरनेट ग्रीडिएंट और कलर वैरिएंट के साथ में आएगा। और पहले के ओप्पो डिवाइस एक मुकाबले में काफी स्लिक होगा। रियर कैमरा की बात करें तो वर्टिकल शेप में क़्वार्ड़ कैमरे का सेटअप देखने को मिलेगा। जहाँ पर प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सेल सोनी आई मैक्स 586 सेंसर का होगा । इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लैंस ,18 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम लेन्स होगा।

प्रोसेसर

अगर बात करें प्रोसेसर को लेकर तो इस डिवाइस का जो 5 G वैरिएंट होगा वहां आपको स्नैपड्रगन 765 का ही प्रोसेसर देखने ,को मिलेगा। जो की 5 G इंटरग्रसन के साथ आएगा जो चाइनीज वैरिएंट में भी देखने को मिला था। अब ये कन्फर्म हो गया इंडिया में 4G वैरिएंट देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन के 4G वैरिएंट में प्रोसेसर कोनसा होगा ये अभी तक कन्फर्म नहीं है। लेकिन शायद कोई 7 सीरीज का ही कोई चिप सेट आपको देखने को मिल सकता है।

बैटरी ,स्टोरेज और रैम

इसका वैरिएंट चाइनीज वैरिएंट का काफी सिमिलर होगा। इस स्मार्टफोन में बैटर 4025 MH तक ही देखने मिलेगी। जहाँ आपको 30 वॉट की 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। ये डिवाइस एंड्राइड 10 बेस कलर ओ 7 पर रन करेगा। डिसप्ले आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का ऑप्शन भी देखने को मिल जायेगा। ओप्पो RENO 3 PRO में आपको 8GB ,128GB और 12GB ,256GB रैम वैरिएंट भी देखने को मिलेंगे।

कीमत

ये डिवाइस इस बार आपको फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों पर सेल के लिए अवेलेबल होंगे। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 35000 से 40000 हो सकती है। इसके 4GB वैरिएंट की कीमत 30000 के आस पास हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here