नरेंद्र मोदी ने किया सोशल मीडिया को छोड़ने का ऐलान

प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी हो सकता है आपको अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दिखाई ना दें। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट दी जिसमे उन्होंने कहा कि "इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं.

0
393
Narendra Modi announced to quit social media
Narendra Modi announced to quit social media

प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी हो सकता है आपको अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दिखाई ना दें। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट दी जिसमे उन्होंने कहा कि  “इस रविवार, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा.”


आज भारत मे सोशल मीडिया को जिस प्रकार से बढ़ावा मिला है उसका श्रय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को ही जाता । जैसे ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया एकाउंट छोड़ने की बात की तो ये बात कुछ ही पल में आग की तरह चौरों ओर फैल गयी। आज सेल्फी ट्रेंड भी मोदीजी के कारण है। जो सोशल मीडिया सोशल मोदजी के कारण पॉपुलर हुई है इस ट्वीट के बाद उसी सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे है।

लेकिन अभी इंतज़ार करना चाहिए क्योंकि हो सकता है कि मोदी जी ने कुछ नया करने का मन बना रखा हो क्योकि वे अक्सर नए आइडियाज लाते रहते है। हो सकता है कि वो कोई इंडियन सोशल प्लेटफार्म के बारे में विचार कर रहे हो। तो फिलहाल हमे इसके लिए इंतज़ार करना चाहिये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here