कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां गिरफ्तार ,दंगा भड़काने लगा है आरोप

0
114

दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस की पूर्व पार्षद को भी हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस से पार्षद रही इशरत जहां (Ishrat Jahan) को दिल्ली में हिंसा के लिए उकसाने के लिए हिरासत में लिया गया है। इशरत को चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया है। इशरत जहां (Ishrat Jahan) पर जगतपुरी में दंगे को फ़ैलाने के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया है।

पिछली छः फरवरी के दिन जगतपुरी में पुलिस के उपर पथराव तो हुआ ही साथ ही गोलियां भी चलाई गई थीं। हालही में, गत रविवार को खुरजी रोड को बंद करने में भी इशरत का नाम आया था।
इशरत (Ishrat Jahanके साथ समीर , सलीम, विक्रम ठाकुर, शरीफ, इशाक, , हाशिम, समीर, बिलाल, यामीन कूलर वाला, व अन्य लोगों का नाम भी इस आरोप में सामने आया है ।

आप को बता दे कि CAA के खिलाफ दंगे होने के बाद अब ज्यादातर जगहों पर स्थिथि शांतिपूर्ण है और और हालत काबू में है। इन दंगों में अब तक 42 लोग अपनी जान गवा चुके है और सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए है।

दिल्ली सरकार ने भी घायलों को प्राइवेट और सरकारी हॉस्पिटल में इलाज बिलकुल फ्री कर दिया है। दंगों से प्रभावित इलाकों में करीब 7000 पुलिकर्मियों तैनाती की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here