Ali Fazal-अली फज़ल बैटमैन बनकर गरीब लोगो को खाना खिलाने पहुंचे

अली फजल ( Ali Fazal ) का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है , विडियो में वे लोगो की मदद करने के लिए खाना ले जा रहे है। इस विडियो में अली फजल ( Ali Fazal ) ने एक बैटमैन (Batman) का मास्क (mask ) पहन रखा है जो कि काफी इंटरेस्टिंग है।

0
393
Ali Fazal became Batman to feed poor people
Ali Fazal became Batman to feed poor people

अली फज़ल (Ali Fazal ) बैटमैन (Batman) बनकर गरीब लोगो को खाना खिलाने पहुंचे

कोरोना (corona )के कारण पूरा देश लॉक डाउन है , जिसकी वजह से डेली वेजेज वाले लोगो को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। कई लोग ऐसे है जो रेलवे स्टेशन , बस स्टैंड आदि जगह रेडी लागते है और वही सो जाते है। लेकिन लॉकडाउन (lockdown) के चलते उन लोगो सबसे ज्यादा परशानी हो रही है, क्योकि अब न उनके पास खाना है और ना ही सर छिपाने के लिए घर है। इसलिए उनकी दिक्कते और लोगो से बहुत ज्यादा है।

वैसे सरकार तो इनकी सहायता कर ही रही है। लेकिन बहुत से लोग अपने अपने तरीके से इनको सहायता पहुंचा रहे है। सब अपने स्तर पर मदद कर रहे है। इसमें बॉलीवुड के कई सारे एक्टर्स भी शमिल है। हालही में अली फजल ( Ali Fazal ) भी लोगो की मदद करते दिखे।

रवीना टंडन ने अपनी कैट को नहलाते हुए वीडियो किया शेयर

अली फजल ( Ali Fazal ) का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है , विडियो में वे लोगो की मदद करने के लिए खाना ले जा रहे है। इस विडियो में अली फजल ( Ali Fazal ) ने एक बैटमैन (Batman) का मास्क (mask ) पहन रखा है जो कि काफी इंटरेस्टिंग है। अली (Ali) ने बैटमैन (Batman) वाले मास्क (Batman) से अपना फेस कवर कर रखा है। ये अली (Ali) ने अपना मुह ढकने के लिए सबसे हटके तरीका अपनाया है।

इस विडियो में अली (Ali) अपनी कार ड्राइव कर रहे है और गाना (song) “राहों में उनसे मुलाकात हो गयी” सुन रहे है। अली (Ali) ने सोशल मीडिया पर शेयर किये में बताया कि –मदद करने के लिए डीसी को फोन किया। हमने विले पार्ले को भेजने के लिए कुछ सामान एकत्र किया है। 5 नंबर पेट्रोल पंप के पास भोजन की सख्त जरूरत वाले लोग हैं। संगीत मेरा है। कोई अन्य वहाँ ??? काम करते रहो..छोटे बडा कोई फर्क नहीं पड़ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here