एयरटेल (Airtel) ने अपने युजर्स को फ्री में देगी टॉकटाइम और वैलिडिटी

1
491
एयरटेल (Airtel) ने covid-19 के चलते अपने युजर्स को फ्री में देगी टॉकटाइम और वैलिडिटी
एयरटेल (Airtel) ने covid-19 के चलते अपने युजर्स को फ्री में देगी टॉकटाइम और वैलिडिटी

एयरटेल (Airtel) ने अपने युजर्स को फ्री में देगी टॉकटाइम और वैलिडिटी

देश में covid-19 के कारण देशव्यापी लॉक डाउन चालू है . इन परिस्थियों में एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए को फ्री वैलिडिटी और फ्री टॉक टाइम देने वाली है . जिसकी जानकारी भी दे दी गयी है .

एयरटेल (Airtel) इस घोषणा से सबसे ज्यादा फायदा उन लोगो को होगा जिनकी इनकम कम है और किसी कारन से रिचार्ज नही कर पा रहे है .इस समय भारत में एयरटेल कंपनी से जुड़े ग्राहकों की संख्या 8 करोड़ है .


कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अपने सभी रिचार्ज प्लान्स की वैलिडिटी को बढा दिया है . ये समय बढ़ाकर 17 अप्रैल तक कर दिया गया है . इससे उन लोगो को रहत मिलेगी जो ऑनलाइन रिचार्ज नही कर सकते या जो इस लॉकडाउन के समय बाहर से रिचार्ज नही करा पा रहे है या फिर जो मजदूर वर्ग है और उनके पास इस समय पैसे नही है .

Reliance Jio का नया 129 रूपए का बहुत ही किफायती प्लान

यदि आप इस लॉक डाउन के समय रिचार्ज नही करा पाते तो भी आपके फ़ोन पर कॉल आना जारी रहेंगे , इसकी वैलिडिटी 17 अप्रेल तक रहेगी . अन्य ग्राहक ऑनलाइन माध्यम से अपने रिचार्ज कर रहे है .

इसके साथ ही एयरटेल (Airtel) अपने प्रीपेड ग्राहकों को 10 रूपए का टॉक टाइम भी देगी . जिसके जरिये आप किसी से भी कॉल या मैसेज के माध्यम से कांटेक्ट कर सकते है . ये सभी सेवाए आपके एयरटेल सिम पर 48 घंटों में चालू कर दी जाएगी .

PAN CARD को AADHAR CARD से कैसे जोडे – घर बैठे

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here