आज तक के बॉलीवुड के 5 सबसे कंट्रोवर्सियल इंटरव्यूज

0
42
आज तक के बॉलीवुड के 5 सबसे कंट्रोवर्सियल इंटरव्यूज -5 Most Controversial Interviews of Bollywood
आज तक के बॉलीवुड के 5 सबसे कंट्रोवर्सियल इंटरव्यूज -5 Most Controversial Interviews of Bollywood

आज तक के बॉलीवुड के 5 सबसे कंट्रोवर्सियल इंटरव्यूज – 5 Most Controversial Interviews of Bollywood

कहते है कि कमान से निकला और तीर और जुबान से निकले शब्द वापस नही आते है. अक्सर जाने अनजाने, मजाकिया तौर पर या फिर गुस्से में ऐसी बात बोल देते है, जो लोगो को पसंद नही आता है. बॉलीवुड में रीमेक बनाने का दौर काफी समय से चल रहा है, उसी प्रकार एक्टर्स और एक्ट्रेस द्वारा किसी का भी मजाक बना देना भी काफी समय से चल रहा है. दोस्तों इस पोस्ट में हम आज जानेंगे बॉलीवुड के कुछ कंट्रोवर्सियल इंटरव्यूज के बारे में जो एक्टर्स की छोटी सोच को बताते है.

1. एक्टर सैफ अली खान ने हालही में एक शॉकिंग स्टेटमेंट दिया है. ये सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर दिया है. सैफ अली खान इस मूवी में रावन की भूमिका में है. इसमें उन्होंने रावन की राम से लड़ाई को जस्टिफाई किया है. और उनके द्वारा किये गए इस tweet पर लोगो का गुस्सा फूट पड़ा और उनको आड़े हाथों ले लिया. इसके बाद सैफ को अपने इस tweet के लिए लोगो से माफ़ी भी मांगनी पड़ी .

2. जया बच्चन को बॉलीवुड में अपने गुस्से और बेबाक जुबान के कारन जाना जाता है. जया बच्चन हमारे देश को चलाने वाले एक पार्लियामेंट की मेम्बर भी है. हालही में उन्होंने बॉलीवुड में सुशांत सिंह की मौत और ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड पर उठाये गए सवालों का जवाब दिया था. उन्होंने पार्लियामेंट में जवाब दिया था कि जिस थाली में खाते हो, उसी में छेद करते हो. ये बात उन्होंने पार्लियामेंट के ही एक मेम्बर और एक्टर रविकिशन को सुनाते हुए बोली थी. रवि किशन ने बॉलीवुड में चल रही गंदगी के बारे में जाँच के लिए बोला, तो जया जी ने ये बात उनके लिए बोली.

5 Most Controversial Interviews of Bollywood

3. अक्सर लोग जल्द बाजी में गलतियाँ कर बैठते है. ये बात अनुष्का शर्मा पर सटीक बैठती है. हालही में उन्होंने किसी फेक न्यूज़ पोर्टल पर सुनील गावस्कर की फोटो लगा कोई स्टेटमेंट पढ़ के उन्होंने सुनील गावस्कर पर इलज़ाम लगा दिया कि उन्होंने उन पर पर्सनल वल्गर कमेंट पास कियें है. जबकि हकीकत में उनके स्टेटमेंट के साथ किसी ने छेड़छाड़ करके उसे फेक न्यूज़ पोर्टल पर किसी ने डाला था. जिसे पढ़कर बिना कुछ सोचे समझे भड़क गयी और कुछ फेक न्यूज़ फ़ैलाने का जरिया बन गयी.

4. आमिर खान को बॉलीवुड में कंटेंट बेस मूवीज बनाने के लिए जाना जाता है. लेकिन आमिर खान भी इस कड़ी से बहार नही है, वो भी अपनी सोच का एक नमूना दिखा चुके है. एक बार आमिर ने शाहरुख़ खान की तुलना अपने कुत्ते से कर दी थी. यही नही साथ में पैर चाटने और बिस्किट खिलाने की बात भी कह डाली थी.

5. बॉलीवुड में कास्टिंग काउच बहुत पहले से चली आ रही है. इस बात पर बवाल होने पर सरोज खान ने उन लोगो का साथ दिया, जो बॉलीवुड में कास्टिंग काउच करते है. और बोल दिया की बॉलीवुड में लड़की को सरकारी ऑफिसर की तरह उसे यूज करके छोड़ नही दिया जाता. उसे काम भी दिया जाता है.

तो दोस्तों ये थी बॉलीवुड के कुछ कंट्रोवर्सियल इंटरव्यूज, जो काफी समय के लिए लोगो की जुबान पर थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here